बंगाल BJP के बांटे मास्क पर लिखा- मोदी जी बचा लो – एक ही खबर तीखे तेवर





कोलकाता ,कोरोना वायरस ने अब भारत में भी दस्तक दे दी है और धीरे-धीरे इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या में वृद्धि होती जा रही है. वायरस को लेकर लोगों में दहशत भी फैल गई है. इस बीच पश्चिम बंगाल में कोरोना को लेकर राजनीति भी जोर पकड़ती जा रही है और लोगों में जो मास्क बांटे जा रहे हैं जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जिक्र किया गया है.

कोलकाता में पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की राज्य इकाई के स्थानीय नेताओं ने लोगों में ऐसे मास्क बांटे हैं जिन पर लिखा हुआ है, ‘कोरोना वायरस के इंफेक्शन से बचाइए’. ऐसे मास्क कई लोगों में बांटे गए हैं.
 
वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी कोरोना को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. कोरोना पर मोदी सरकार पर हमला करते हुए ममता ने कहा कि दिल्ली हिंसा की खबर दबाने के लिए कोरोना की खबर को जबरन अहमियत दी जा रही है.

कई राज्य अलर्ट
कोरोना वायरस के भारत में फैलते देखकर कई राज्यों की सरकारें अलर्ट हो गई हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अरविंद केजरीवाल ने एलान किया है कि अबकी बार वो किसी भी होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होंगे. साथ ही राष्ट्रपति भवन में भी होली मिलन कार्यक्रम नहीं होगा.

देश में बुधवार तक कोरोना के 29 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. अब गुजरात के सूरत में भी दो संदिग्ध केस सामने आए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चीन के वुहान से फैले कोरोना वायरस के भारत में अभी तक कुल 29 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं जिनमें से 3 ठीक हो चुके हैं और घर चले गए हैं तो 26 का इलाज जारी है.
 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *