शुभ मंगल ज्यादा सावधान में आकर्षण का केन्द्र बने गजराज, नीना

top-news मनोरंजन




निर्देशक हितेश कैवल्य की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान अब दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म में दो 60 साल की नीना गुप्ता और इसी उम्र के गजराज राव की जोड़ी सबके आकर्षण का केन्द्र बनी है। इसके पहले फिल्म बधाई हो में नीना और गजराज की जोड़ी को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। 
अधेड़ दंपति के किरदार में नीना और गजराज के रोमांस को साल 2018 की फिल्म बधाई हो में लोगों ने बेहद पसंद किया था। इससे भी फिल्म सफल रही थी। अब यह जोड़ा एक बार फिर बड़े पर्दे पर अभिनय का जादू बिखेरने तैयार हैं। 
अभिनेत्री नीना के अनुसार समय बीतने के साथ ही उनके बीच की केमिस्ट्री बेहतर हुई है। उन्होंने कहा, ‘बधाई हो’ के दौरान गजराज बहुत चुपचाप और अलग-थलग रहते थे। वह हर सीन के दौरान हर बात की अनुमति मांगते थे। इससे शुरूआत में मुझे बहुत चिढ़ होती थी पर बाद में जब हमने अभ्यास करना शुरू किया तो यह आसान हो गया।’
वहीं अब हम दोनों हंसी मजाक भी करते हैं। हम एक दूसरे के प्रति सहज हो गये हैं और अभिनय में सहयोग करते हैं। इस प्रकार हमारी सहजता पर्दे पर हमारी केमिस्ट्री बनकर उभरी है। 
शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नीना सुनैना के किरदार में है जो अपने पति की छत्रछाया में रहने के बावजूद जो भी चाहिए वह सब पा लेती है। उन्होंने कहा, सुनैना उन गृहणियों में से है जिनके घर का हर निर्णय पुरूष करते हैं लेकिन वह बहुत चालाकी से अपने मन की बात मनवा लेती है। नीना के अनुसार इस भूमिका को निभाने के लिए उन्हें काफी कुछ अलग हट कर सोचना पड़ा। 
 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *