अलवर में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़, 14 गोवंश कराए गए मुक्त

Uncategorized




अलवर. राजस्थान (Rajasthan) के अलवर (Alwar) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां गोतस्कर (Cow smuggler) और पुलिस के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई है. इस दौरान दोनों तरफ से 40 मिनट तक जमकर गोलीबारी हुई. कहा जा रहा है कि मुठभेड़ के बाद गोतस्कर गायों से भरी गाड़ियां छोड़कर मौके से फरार हो गए. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर ली है. गायों को गोशाला में भेजा गया है. साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, अलवर जिले में पुलिस को गोतस्करी की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने बहरोड़ इलाके में घेराबंदी कर दी. पुलिस को देखते ही गोतस्कर फायरिंग करते हुए नाकाबंदी तोड़कर भागने लगे. इसके बाद पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. इस दौरान करीब 40 मिनट तक पुलिस और गोतस्करों बीच मुठभेड़ हुई. कहा जा रहा है कि दोनों तरफ से करीब 25 से 30 राउंड फायरिंग हुई है.

पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर
गोतस्करों ने सबसे पहले बहरोड़ क्यूआरटी पुलिस की गाड़ी को टक्कर मारी और शाहजहांपुर की ओर भागने लगे. इसके बाद बहरोड़ पुलिस ने शाहजहांपुर की तरफ तस्करों का पीछा शुरू कर दिया. इसी बीच शाहजहांपुर क्षेत्र में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई, जो मुंडावर क्षेत्र तक जारी रही. आखिरकार तेज गति में भाग रहे गोतस्करों की एक गाड़ी गादुवास गांव के एक मकान में जा घुसी.

14 गोवंश मुक्त करा गए
ऐसे में पुलिस के दबाव के चलते गोतस्कर गायों से भरी दोनों पिकअप छोड़ कर भाग गए. पुलिस ने दोनों पिकअप जब्त कर 14 गोवंशों को मुक्त करवाया और गायों को गोशाला में भेजवा दिया. पुलिस ने गोतस्करों की पहचान कर ली है. साथ ही मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *